Jio Vs Airtel एयरटेल धमाकेदार प्लान 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल.


देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल जियो के प्राइम प्लान को टक्कर देने के लिए नया प्लान उतारा है. इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी 4G डेटा दिया जाएगा इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. एयरटेल ने इस प्लान की कीमत 345 रुपये रखे हैं. इस प्लान में कस्टमर को 500एमबी डेटा दिन में और 500 एमबी डेटा रात में मिलेगा. इसकी वैलिडीटी 28 दिनों के लिए हैं.
ये ऑफर 31 मार्च तक 4G यूजर ले सकते हैं. 31 मार्च से पहले ये ऑफर लेने वाले यूजर्स 345 रुपये कीमत देकर अगले 11 महीने ये प्लान पा सकते हैं.
इससे पहले कंपनी ने 145 और दूसरा 349 रुपये कीमत का प्लान उतारा था. दोनों में ही एक महीने के लिए 14GB तक 3G/4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का ऑफर दिया जा रहा है. वोडाफोन ने भी
जियो की टेलीकॉम बाजार में एंट्री से डेटा टैरिफ वॉर छिड़ गई है. वोडाफोन भी 346 रुपये कीमत में 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है. जियो ने पिछले महीने ही प्राइम सर्विस लॉन्च की थी जिसमें 303 रुपये दे कर यूजर 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल-एसटीडी) पा सकता है.
हाल ही में आईडिया सेल्युलर ने 345 रुपये की कीमत में 14GB 4G डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंगवाले टैरिफ प्लान का ऐलान किया है, वहीं एयरटेल इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 145 रुपये में टैरिफ प्लान उतारा था. इसमें एक महीने के लिए 14GB तक 3G/4G डेटा और एयरटेल टू एयरटेल फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.
Share on Google Plus

About Sumit Punia

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment